Latest News Result

Bihar Police Bharti 2019 Result Sub Inspector, Sergeant, Assistant Superintendent Jail Recruitment for 2446 Posts

Bihar Police Bharti 2019 Result Sub Inspector, Sergeant, Assistant Superintendent Jail Recruitment for 2446 Posts बिहार में दारोगा, सार्जेंट एवं सहायक जेल अधीक्षक की बहाली की प्रक्रिया वर्ष 2019 में शुरू हुई थी। तीनों पदों के लिए हुई संयुक्त परीक्षा का परिणाम हफ्ते भर में आने की संभावना है। बिहार पुलिस और कारा एवं सुधार सेवाओं के अधीन दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षक के कुल 2446 पदों पर बहाली होनी है। दारोगा, सार्जेंट एवं सहायक जेल अधीक्षक पदों के लिए आयोजित की गई भर्ती का अंतिम परिणाम जारी कर दिया गया है। अंतिम रूप से चयनित अभ्यार्थियों की सूची बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है। चयनित अभ्यार्थियों की सूची देखने के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।

Bihar Police Bharti 2019 Result Sub Inspector, Sergeant, Assistant Superintendent Jail Recruitment for 2446 Posts
प्रारंभिक परीक्षा 22 दिसंबर 2019 को आयोजित हुई थी जिसमें करीब 5.85 लाख विद्यार्थी शामिल हुए थे। संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम 28 जनवरी 2020 को जारी किया गया था। कोरोना के मद्देनजर लगाए गए लाॅकडाउन और बिहार में विधानसभा चुनाव के चलते मुख्य परीक्षा में विलंब हुआ। कई बार तारीख तय करने के बाद उसे स्थगित करना पड़ा। आखिरकार 29 नवंबर 2020 को मुख्य परीक्षा आयोजित की गई।

Bihar Police Bharti 2019 Result

15 जनवरी 2021 को मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी किया गया था। सबसे आखिर में शारीरिक दक्षता परीक्षा ली गई। शारीरिक परीक्षा के दौरान ही आयोग के कई अधिकारी और कर्मचारी कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ गए। लिहाजा रिजल्ट तैयार करने का काम प्रभावित हुआ। सूत्रों के मुताबिक दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षक का रिजल्ट तैयार करने का काम अंतिम चरण में है। हफ्ते भर में अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों का परिणाम जारी किया जा सकता है। लेटेस्ट जानकारी के लिए अभ्यार्थी ऑफिशियल वेबसाइट को चेक करते रहें। परिणाम जारी होने पर आपको इस पेज पर अपडेट कर दिया जाएगा एवं परिणाम चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा दिया जाएगा।
Official Website : Click Here

rkexam.com

Leave a Comment

You cannot copy content of this page